हमारी सरकार बनी तो किसानों का सम्पूर्ण कर्ज़ा माफ़, बिजली फ्री, बेरोजगारों को 10 हज़ार भत्ता और हर साल एक लाख को सरकारी नौकरी देंगे-बेनीवाल

1
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर।

राजस्थान में जारी सियासी उठापटक के बीच हनुमान बेनीवाल ने राज्य के किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ, बिजली फ्री, युवाओं को हर साल एक लाख रोजगार और बेरोजगारों को हर माह ₹10000 भत्ता देने का वादा किया है।

अपने नए दल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नाम का ऐलान करने के साथ ही निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश की सरकार पृथ्वी का हमला करते हुए कहा कि प्रदेश का किसान तबकर आत्महत्या कर रहा है, बिजली की कमी से जूझ रहा है, कर्जे के तले दब कर तड़प रहा है और सरकार महलों में राज कर रही है।

हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन का दावा करते हुए कहा कि राजस्थान में दोनों पार्टियां पांच 5 साल राज करती है, एक पार्टी के घोटाले करती है और दूसरी और घोटालों को दबाती है।

बेनीवाल ने दावा किया कि कांग्रेस के अशोक गहलोत और भाजपा के मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दोनों ने एक गुप्त समझौता कर रखा है। जिसके अनुसार दोनों को पांच-पांच साल राज करना है, और प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना है।

बेनीवाल ने कहा कि उनकी सरकार बनती है तो प्रदेश के किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ किया जाएगा, सभी किसानों को पूरी बिजली फ्री दी जाएगी, प्रदेश के प्रत्येक बेरोजगार को हर माह ₹10000 भत्ता दिया जाएगा और हर साल एक लाख सरकारी नौकरियां देकर प्रदेश के युवाओं को लाभान्वित किया जाएगा।

गौरतलब है कि राजस्थान की राजनीति में बीते 5 साल से सरकार के नाक में दम करने वाले खींवसर से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने अपनी नई पार्टी का गठन किया है।

इस अवसर पर उनके साथ आए सांगानेर से विधायक और भारत वाहिनी पार्टी के अध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी ने हनुमान बेनीवाल के साथ मिलकर प्रदेश में चुनाव लड़ने और तीसरे मोर्चे की सरकार बनाने का दावा किया है।

इस अवसर पर चौधरी चरण सिंह के पोते और लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने भी किसानों के मुद्दे को लेकर सरकार पर तीखे हमले किए हैं।

बेनीवाल ने दावा किया है कि राजस्थान में कांग्रेस और भाजपा को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ेगा, और पहली बार राजस्थान में तीसरे मोर्चे की सरकार बनेगी।

तीसरे मोर्चे की सरकार बनने पर बेनीवाल ने किसानों का पूरा कर्जा माफ करने, संपूर्ण बिजली फ्री देने, एक लाख बेरोजगारों को हर साल सरकारी नौकरी देने और बेरोजगारों को हर माह ₹10000 बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया है।