‘शिवलिंग का बिच्छू’ के बाद कांग्रेस के लिए ‘मोदी डेंगू का मच्छर’, कीटनाशक छिड़ककर मारने की सलाह!

57
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

नई दिल्ली।

चुनाव नजदीक आने के साथ साथ नेताओं के बिगड़े बोल सामने आने लगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अक्सर हमलावर रहने वाले कांग्रेस के नेताओं ने विवादित बोल बोल कर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

कभी सोनिया गांधी ने नरेंद्र मोदी को मौत का सौदागर कहा था। उसके बाद कभी दिग्विजय सिंह, जयराम रमेश और शशि थरूर ने मोदी पर व्यक्तिगत हमले किए।

राहुल गांधी बीते 3 साल के दौरान नरेंद्र मोदी पर सार्वजनिक और व्यक्तिगत हमले करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। उनका अनुसरण करते हुए कांग्रेस के कई नेता प्रधानमंत्री मोदी पर अपमानजनक टिप्पणियां कर चुके हैं।

3 दिन पहले ही शशि थरूर द्वारा नरेंद्र मोदी को शिवलिंग पर लगा ऐसा बिच्छू करार देते हुए कहा कि इसको है तो हटा सकते और ना ही चप्पल देकर मार सकते हैं।

शशि थरूर ने बेंगलुरु लिटरेचर फेस्टिवल में अपना यह विवादित बयान दिया बताया। आरएसएस के एक सूत्र ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिवलिंग पर चिपका हुआ बिच्छू कहां है।

शशि थरूर के बयान के दो दिन बाद ही पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे की बेटी प्रणीता शिंदे ने भी नरेंद्र मोदी को डेंगू का मच्छर करार दिया है। प्रणिता शिंदे ने कहा कि हमारे देश में डेंगू का एक मोदी बाबा नामक मच्छर आ गया है जिसको कीटनाशक के द्वारा मारना पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेताओं द्वारा ज्यों ज्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले किए जाते हैं त्यों त्यों देश-दुनिया में उनका कद और बड़ा होता जाता है। कांग्रेस नेताओं के यह बयान कांग्रेस पार्टी के लिए आगामी लोकसभा चुनाव में खतरनाक साबित हो सकते हैं।