narendra modi at voting booth in gandhinagar
narendra modi at voting booth in gandhinagar (file photo)

—अमित शाह की पोती को 3 बार हवा में उछाला, मतदाताओं से बात कीं, वोटिंग का साइन दिखाया, ऐसा रहा मोदी का वोट डालना।

अहमदाबाद।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह करीब 8.30 बजे गांधीनगर में अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। इससे पहले उन्होंने पोलिंग बूथ के बाहर इंतजार करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की पोती को मोदी ने गोद में लिया और उसका दुलार भी किया।

मोदी ने अमित शाह की पोती को गोद में लेकर तस्वीरें खिंचवाई, लोगों से बात कीं, उनका अभिवादन स्वीकार किया, मीडिया से बात करते हुए युवाओं को मतदान करने की अपील की।

मोदी ने कहा कि लोकतंत्र का शस्त्र वोटर आईडी होता है। मोदी ने कहा कि वोटर आईईडी की ताकत से भी अनेक अनेक ज्यादा है। पहले और दूसरे चरण में जो वोटिंग की है, उसके लिए भी आभार और धन्यवाद दिया। मोदी ने कहा कि वोटिंग कर पवित्रता की अनुभूति करते हैं, हर लोकतंत्री प्रेमी को करनी चाहिए।

आपको बता दें कि इसी गांधीनगर की सीट से भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह चुनाव लड़ रहे हैं। मोदी के वोटिंग डालने के साथ ही अमित शाह ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

इसके साथ ही अमित शाह के बेटे, बहु समेत अन्य लोगों ने अपने अपने वोट डाले। इससे पहले मोदी ने अपनी मां से मिलने गए। जहां पर हमेशा की तरह उनकी मां ने मुंह मीठा करवाया।

इसके बाद खुली जीप में सवार होकर मोदी ने बूथ स्थल तक मौजूद भीड़ का अभिवादन किया। वोट देने के बाद मोदी पैदल जीप तक गए। जीप में सवार होकर मोदी ने मीडिया से बातचीत की।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से गंगा स्नान करने के बाद खुद को पवित्र होने का अहसास होता है, ठीक उसी तरह से से वोट डालने के बाद होता है। मोदी ने कहा कि सभी को, खासकर युवाओं को वोट जरूर करना चाहिए।

सार्वजनिक जीवन में आने के बाद पीएम मोदी हमेशा वोट डालने के बाद इसी तरह से जनता से मतदान की अपील करते हैं। हालांकि, उनके इस रवैये के कारण विपक्ष हमेशा आलोचना करता है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।