रैली से पहले रोड शो में उमड़ी हनुमान बेनीवाल के लिए युवाओं की भीड़

198
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

जयपुर।

कल राजधानी जयपुर में किसान और युवाओं के नेता बन चुके निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल कल ऐतिहासिक रैली करने जा रहे हैं।

उससे पहले आज जयपुर की सड़कों पर बेनीवाल ने अपने युवा समर्थकों के साथ सड़क पर उतरे। वाहनों का रेला देखकर पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए।

मानसरोवर के मेट्रो स्टेशन से शुरू हुआ रोड शो ज्यों ज्यों आगे बढ़ा, वैसे ही भीड़ बढ़ती गई। जब रैली 22 गोदाम सर्किल पर पहुंची तो एकबारगी ऐसा लगा मानों जयपुर की सारी सड़कों का ट्रैफिक यहीं पर एकत्रित हो गया हो।

हनुमान बेनीवाल के इस रोड शो पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस, दोनों ही पार्टियों की तीखी नजर थी। रोड शो में उमड़े जनसैलाब के बाद पार्टी में नेताओं ने बेनीवाल के इस रोड शो को फ्लॉप शो करार दिया।

किंतु वास्तविकता यह थी, कि बीते दिनों राहुल गांधी के एयरपोर्ट से रामलीला मैदान तक हुए रोड शो के मुकाबले बेनीवाल का यह रोड शो काफी भारी नजर आया। अलबत्ता बीजेपी और कांग्रेस, दोनों ही दल बेनीवाल के तीसरे मोर्चे और नए राजनीतिक दल के ऐलान को लेकर मंथन करने में जुटे हुए हैं।

सोमवार को सुबह 11:30 बजे हनुमान बेनीवाल मानसरोवर के शिप्रा पथ थाना के सामने खुले मैदान में ऐतिहासिक रैली का आयोजन करने का दावा कर चुके हैं।

रैली की तैयारियों को लेकर देने वालों का मैनेजमेंट सिस्टम बीते 6 दिन से जुटा हुआ है। खुफिया एजेंसियों के द्वारा मिली रिपोर्ट के आधार पर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजामात कर दिए हैं। दूर दराज से आने वाले किसानों और युवाओं के लिए बेनीवाल की टीम ने जबरदस्त सुविधाओं की व्यवस्था की है।