sunny deol in barmer
sunny deol in barmer

जयपुर।

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Chunav 2019) में फ़िल्म अभिनेता सनी देओल बीजेपी से चुनाव लड़ रहे हैं। अपने करीब 35 साल के फिल्मी करियर में चकाचौंध से दूर रहे सनी देओल पर सार्वजनिक जीवन में आ चुके हैं। वैसे तो उनको काफी शर्मिला बताया जाता है, लेकिन सियासत शर्म से नहीं, खुलकर बोलने से चलती है।

सनी देओल खुद पंजाब के गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही सनी देओल ने राजस्थान की पाकिस्तानी सीमा से लगती हुई सीमा के सीमावर्ती जिले बाड़मेर जैसलमेर पर भी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कैलाश चौधरी के समर्थन में सभा करने का ऐलान कर दिया है।
सनी देओल उतरे बाड़मेर से भाजपा के कैलाश चौधरी को जिताने 1

सनी देओल के द्वारा अपने टि्वटर हैंडल पर अब से कुछ ही देर पहले किए गए इस ऐलान को लेकर उनके समर्थकों और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जबरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा है तरह तरह के कमेंट कर रहे समर्थकों ने सनी देओल का जोरदार स्वागत करने का वादा किया है। सनी देओल शनिवार को बाड़मेर में रोड शो करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार को ही बाड़मेर में कैलाश चौधरी के समर्थन में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर संसदीय सीट से एनडीए के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल ने भी सभा करके कांग्रेस की कमर तोड़ दी है।

कांग्रेस पार्टी के यहां से मानवेंद्र सिंह प्रत्याशी हैं, जबकि भारतीय जनता पार्टी की तरफ से खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 तारीख को यहां पर एक बड़ी सभा कर चुके हैं।

पहले नरेंद्र मोदी, फिर हनुमान बेनीवाल, कर्नल सोनाराम और अब फिल्म स्टार सनी देओल के बाड़मेर में चुनाव प्रचार के लिए आने के चलते यह सीट सबसे हॉट सीट बन चुकी है।

देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह इस कड़ी चुनौती का कैसे मुकाबला करते हैं। सनी देओल की रैली को लेकर कैलाश चौधरी और उनके समर्थक उत्साहित हैं।

आपको यह भी बता दें कि सनी देओल के पिता और फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र 2004 में बाड़मेर के लगते हुए जिले बीकानेर से बीजेपी के सांसद रह चुके हैं।