rajendra singh rathore
rajendra singh rathore

Jaipur news.

लोकसभा चुनाव को देखते हुए केंद्र सरकार के द्वारा पाकिस्तान पर हमला किए जाने की संभावना जताते हुई है अशोक गहलोत के द्वारा दिए गए बयानों के बाद भारतीय जनता पार्टी ने गहलोत पर तीखा सियासी हमला बोला है।

विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष और पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा है कि अशोक गहलोत पाकिस्तान के स्वर में स्वर मिला रहे हैं और उसी की भाषा बोल रहे हैं।

राठौड़ ने कहा है कि पाकिस्तान लगातार कह रहा है कि भारत चुनाव को देख कर पाकिस्तान पर हमला कर सकता है और खुद अशोक गहलोत भी अपने बयानों में यही बातें कह रहे हैं।

-विज्ञापन -

भाजपा नेता ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि अशोक गहलोत हमारी सेना पर शंका कर रहे हैं और आतंकवादियों के हौसले बुलंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गहलोत सेना पर शक कर रहे हैं, जिसमें देश और राजस्थान के रणबांकुरे तैनात हैं।

राठौड़ ने कहा है कि मुख्यमंत्री ने सेना पर सवाल उठाकर राजस्थान के 6 शहीदों का भी बड़ा अपमान किया है जो पुलवामा हमले शहीद हो गए थे।

राठौड़ ने कहा है कि अशोक गहलोत यह कहकर देश की तोहीन कर रहे हैं कि कांग्रेस इंग्लैंड और अमेरिका के दावे के अनुसार स्ट्राइक पर सब प्रकट कर रही है, तो क्या मुख्यमंत्री के लिए देश की सेना से बड़ा हो गया है।

उन्होंने कहा है कांग्रेस कुछ भी कर ले, लेकिन पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में अटूट विश्वास कर रहा है और एक बार फिर उन्हें मौका देगा।

राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्महत्या का प्रयास कर रहे हैं। 80 दिन में ही प्रदेश की जनता त्राहिमाम त्राहिमाम करने लगी है। किसान अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहा है।

उसका संपूर्ण कर्जमाफी का वादा अब अपूर्ण कर्जमाफी में बदल गया है। सरकार के मुखिया के लक्ष्मणगढ़ में पहली चुनावी सभा में प्याज की फसल के लिए खरीद केंद्र खोलने पर किसानों ने भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा।

प्रधानमंत्री योजना के लाभ से प्रदेश के 50 लाख किसान इसलिए वंचित रह गए, क्योंकि राजस्थान की सरकार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत सरकार का द्वारा सही डाटा केंद्र सरकार को नहीं भेजा गया। राजस्थान में केवल 80 दिन बाद ही कांग्रेसी की सरकार से जनता त्रस्त है, इसलिए ध्यान बांटने के लिए मुख्यमंत्री उल्टी-सीधी बातें कर रहे हैं।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।