विधायक का ऑडियो वायरल, दे रहे हैं भद्दी-भद्दी गालियां-

1887
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

जयपुर/अजमेर।

राजस्थान की राजनीति में अपने बोल्ड और तीखे भाषण देने को लेकर मशहूर खींवसर विधानसभा से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल और उनके एक कार्यकर्ता के बीच कथित तौर पर मोबाइल पर हुई बात के दौरान हुई गाली-गलौच का ऑडियो वायरल हुआ है। ऑडियो किसने वायरल किया है, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है।

तीन-चार अलग-अलग क्लिप्स में वायरल हुए इस ऑडियो में कथित तौर पर विधायक हनुमान बेनीवाल द्वारा कमल तेतरवाल को मां-बहन की गालियां दी जा रही है। ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

किसी एक होटल पर खाना खाने की बात को लेकर दो कार्यकर्ताओं के बीच वाद-विवाद सोशल मीडिया पर भद्दी-भद्दी गालियों के रूप में सामने आया। जिसका पता चलने पर कथित तौर पर निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने अपने कार्यकर्ता कमल तेतरवाल को फोन पर धमकाया है।

ऑडियो में दोनों के बीच काफी गरमा-गरमी हो रही है। इसी बीच कमल तेतरवाल नाम का यह कार्यकर्ता मोबाइल पर हुई बात कभी किसी की रिकॉर्डिंग नहीं करने और कोई ऑडियो वायरल नहीं करने के लिए तेजाजी महाराज की सौगंध खाकर कहता है, लेकिन ऑडियो किलिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

इधर, हनुमान बेनीवाल से हमने लगातार बात करने का प्रयास किया, लेकिन दूदू क्षेत्र में जनसंपर्क में होने के कारण उनका मोबाइल आउट ऑफ नेटवर्क रहा। उनके एक कार्यकर्ता ने बताया कि यह ऑडियो हनुमान बेनीवाल का नहीं है, उनकी आवाज में किसी अन्य ने उनको बदनाम करने की नीयत से वायरल किया है।

विधायक हनुमान बेनीवाल के एक कार्यकर्ता ने बताया की विधायक 29 अक्टूबर को जयपुर में होने वाली ऐतिहासिक रैली के लिए इन दिनों जयपुर समेत अन्य जिलों के गांवों-कस्बों में जनसंपर्क कर रहे हैं। उनको मिल रहे अपार समर्थन के कारण विरोधी तिलमिलाए हुए हैं, जो इस तरह की हरकत करते हैं।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव के दौरान नेता और नेताओं के समर्थक विरोधियों को नीचा दिखाने के लिए तरह-तरह के ऑडियो और वीडियो वायरल करते रहते हैं। इन ऑडियो की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है, कि ये बेनीवाल के ही हैं, या किसी अन्य की हरकत का परिणाम है।