जयपुर।

निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल को 29 अक्टूबर को होने वाली रैली के लिए जयपुर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने अनुमति नहीं देने का भरकस प्रयास किया।

विधायक बेनीवाल द्वारा 29 अक्टूबर को मानसरोवर के शिप्रा पथ थाना के सामने खाली जगह पर रैली करने के लिए अनुमति मांगी गई थी, लेकिन पुलिस प्रशासन ने रविवार को इसके लिए हामी भरी है।

अभी तक हनुमान बेनीवाल जयपुर जिले के की विधानसभा क्षेत्रों में घूम घूमकर रैली के लिए लोगों से समर्थन मांग रहे हैं। बेनीवाल हर दिन एक नई विधानसभा में गांव और कस्बों में छोटी-छोटी सभाएं कर लोगों को रैली के लिए बुला रहे हैं।

हनुमान बेनीवाल ने पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि 29 अक्टूबर को जयपुर में ऐतिहासिक रैली कर उसी दिन अपनी नई राजनीतिक पार्टी के नाम का ऐलान भी कर देंगे।

इधर, हनुमान बेनीवाल की भाई नारायण बेनीवाल ने बताया कि रैली के लिए अनुमति मिल चुकी है, और यह ऐतिहासिक रैली अपने तय समय 29 अक्टूबर को मानसरोवर में होने जा रही है।

हनुमान बेनीवाल अब तक सांगानेर, बगरू, दूदू के अलावा झोटवाड़ा और चोमू विधानसभा के सैकड़ों गांव और दर्जनों कस्बों में छोटी बड़ी सभाएं कर लोगों को रैली के लिए आमंत्रित कर चुके हैं।