अब होगी 26000 शिक्षकों की जॉइनिंग, फ़ाइल पहुंची चुनाव आयोग…

17
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर।

राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना में नवंबर दिसंबर में होने वाले चुनाव को लेकर आचार संहिता लगने के बावजूद राजस्थान के 26000 बेरोजगार युवकों के लिए कभी भी खुशखबरी आ सकती है।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार के साथ ‘राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ’ के अध्यक्ष उपेन यादव और अन्य साथियों की वार्ता के बाद सामने आया की 26000 शिक्षकों की नियुक्ति की फाइल चुनाव आयोग के पास भेजी जा चुकी है।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने बताया कि प्रदेश में आचार संहिता भले ही लग गई हो, लेकिन उनकी ओर से सभी 26000 तृतीय श्रेणी चयनित शिक्षकों की नियुक्ति के लिए हर संभव प्रयास जारी है।

गौरतलब है कि 4 दिन पहले ही राजस्थान हाई कोर्ट से इन शिक्षकों की जॉइनिंग का रास्ता साफ हुआ है। रीट के द्वारा सभी शिक्षक नियुक्त हो चुके हैं, उनको स्कूल आवंटन हो चुका है, केवल उनको स्कूलों में जाकर ज्वाइन करना बाकी है।

उपेन यादव ने बताया कि उन्होंने 21 सूत्री मांग पत्र कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट को दिया है, जिस पर कांग्रेस पार्टी ने सकारात्मक रूख़ रखने की बात कही है। अगर कांग्रेस पूरी तरह सहमत होती है, तो हम आगामी विधानसभा चुनाव में उनको सपोर्ट करेंगे।

यदि कांग्रेस पार्टी 21 सूत्री मांग पत्र को लेकर पूरी तरह से सहमत नहीं होती है, तो राज्य का पूरा बेरोजगार वर्ग निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल और भारत वाहिनी पार्टी के अध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी के साथ लगकर बीजेपी और कांग्रेस, दोनों को हराने का काम करेगा।

ऐसी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहिए। सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आप Paytm नं. 9828999333 पर आर्थिक मदद भी कर सकते हैं।