अजमेर में गरजे मोदी: उनके लिए परिवार ही देश, हमारे लिए देश की ही परिवार- मोदी

38
nationaldunia
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

अजमेर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान की दूसरी राजधानी कहे जाने वाले अजमेर जिले में विशाल सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर तीखे हमले किए।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं पर करारे हमले करते हुए कहा कि उनके लिए एक परिवार ही देश है। जबकि हम भारत भर को अपना परिवार मानते हैं, हमारे लिए पूरा देश ही परिवार है।

अजमेर जिले के मायरा आश्रम में आयोजित विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार और राज्य सरकार की विभिन्न विकास योजनाओं का बखान किया।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की 4 अगस्त से शुरू हुई राजस्थान गौरव यात्रा के समापन अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उस पार्टी के तमाम नेताओं पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि उनके लिए देश का विकास कोई मायने नहीं रखता है। हमारे लिए देश ही सर्वोपरि है, हमारे परिश्रम, इमानदारी और मेहनत पर कभी कोई शक नहीं कर सकता।

पीएम मोदी ने वसुंधरा सरकार की तारीफों के पुल बांधे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने साढे सात करोड़ प्रदेश वासियों की आन बान और शान के लिए तमाम प्रयास किए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस के नेता पूरे 5 साल तक सोए रहे और अब जबकि चुनाव सिर पर हैं, तो तरह-तरह के आरोप लगाकर अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं, यह उनकी ओछी राजनीति का परिचायक है।

गौरतलब है कि राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, मिजोरम और तेलंगाना में आज ही आचार संहिता लगने की संभावना जताई जा रही है। इन पांचों राज्यों में नवंबर के अंत तक और दिसंबर के शुरू तक विधानसभा चुनाव होने की उम्मीद है।