राजस्थान के यह सांसद भी छोड़ सकते हैं बीजेपी!

360
nationaldunia
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

जयपुर।

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की नीतियों से आहत होने का आरोप लगाते हुए साल 2013 में भाजपा ज्वॉइन कर जैसलमेर से सांसद बने कर्नल सोनाराम भी बीजेपी छोड़ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि टिकट की बात को लेकर बीते दिनों सोनाराम की बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद इस बात ने जोर पकड़ा है। मुलाकात के बाद ही कर्नल सोनाराम काफी उखड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि, उन्होंने अभी पार्टी छोड़ने का एलान नहीं किया है, लेकिन जिस तरह की कयासबाजी लगाई जा रही है, उससे भविष्य में कुछ होने की ओर संकेत कर रहा है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को ही झुंझुनूं जिले की नवलगढ़ सीट से 2003 से 2008 के दौरान विधायक रहीं प्रतिभा सिंह भाजपा छोड़ चुकी हैं। प्रतिभा सिंह के बारे में पार्टी बदलकर चुनाव लड़ने की चर्चा है।

इसके अलावा वसुंधरा राजे सरकार में 2003 से 2008 तक पर्यटन मंत्री रहीं उषा पूनिया ने भी बीजेपी में कार्यकर्ताओं की पूछ नहीं होने का आरोप लगाते हुए पार्टी से किनारा कर लिया है।

सूत्रों के मुताबिक प्रतिभा सिंह के हनुमान बेनीवाल के साथ जाने की संभावना है। इसी तरह से बीजेपी से टिकट नहीं मिलने की संभावना के चलते चर्चा है कि सोनाराम भी भाजपा छोड़कर बेनीवाल के साथ जा सकते हैं।

गौरतलब है कि बेनीवाल जयपुर में 29 अक्टूबर को 15 लाख लोगों की रैली कर अपनी नई पार्टी के नाम का एलान करने का दावा कर रहे हैं।

 

ऐसे ही शानदार खबरों के लिए जुड़े रहिए नेशनल दुनिया के फेसबुक पेज से। हमें सरकारी वहव कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए पेटीएम नंबर 98289 99333 पर आर्थिक मदद भी कर सकते हैं।