जयपुर में ऐतिहासिक बेडमिंटन लीग 22 सितम्बर से SMS स्टेडियम पर-

25
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

-मंत्री प्रभुलाल सैनी, पुष्पेन्द्र सिंह व टीटी ने किया मीडिया बैडमिंटन लीग का पोस्टर जारी।

जयपुर। पत्रकारों के लिए आयोजित की जाने वाली मीडिया बैडमिंटन लीग-2018 का शुभारंभ 22 सितंबर को एसएमएस स्टेडियम स्थित बैडमिंटन कोर्ट में होगा।

गुरुवार को कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी, खनन राज्य मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी और ऊर्जा राज्यमंत्री पुष्पेंद्र सिंह राणावत,समाजसेवी हुकुम सिंह आकड़ावास एवं लीग संयोजक मुकेश मीणा ने पोस्टर एवं लोगो जारी किया।

कृषि मंत्री सैनी के सिविल लाइन्स स्थित आवास पर आयोजित कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी ने मीडिया बैडमिंटन लीग के आयोजन पर खुशी जताते हुए कहा कि पत्रकार इस ओर ध्यान नहीं दे पाते।

ऐसे में इस तरह के टू्रर्नामेंट होने से आपसी भाईचारा बढ़ेगा और पत्रकारों में खेल प्रतिभाएं सामने आएगी। पत्रकारिता के साथ साथ खेलों में भाग लेने से पत्रकार नई ऊर्जा के साथ अपने काम को अंजाम देंगे।

उन्होंने इस लीग को बहुत अच्छी पहल बताते हुए संयोजक मुकेश मीणा और टीम को बधाई और शुभकामनाएं दी।

ऊर्जा राज्यमंत्री पुष्पेन्द्र सिंह व खनन राज्यमंत्री सुरेन्द्र पाल टीटी एवं समाजसेवी हुकुम सिंह आकड़ावास ने बैडमिंटन लीग की सफलता के लिए शुभकामना दी।

बैडमिंटन लीग संयोजक मुकेश मीणा ने बताया कि पत्रकार साथियों के लिए 22 सितम्बर से एसएमएस स्टेडियम स्थित बैडमिंटन कोर्ट में इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है जिसका फायदा निश्चित रूप से पत्रकार साथियों को मिलेगा।

शुभारंभ मौके पर सरकार के कई मंत्री तथा अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे। पोस्टर विमोचन अवसर पर पत्रकार नूर्शीद अहमद, दीपक आमेटा, पवन शर्मा सहित कई पत्रकारगण उपस्थित रहे।