सेंटर शॉट टैलेंट अकैडमी के 5 बच्चे पहुंचे नेशनल तीरंदाजी में

20
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर।

सब जूनियर प्रतियोगिता में सेंटर शॉट टैलेंट अकैडमी के 5 बच्चों ने नेशनल खेलने के लिए क्वालीफाई किया है। जगतपुरा शूटिंग रेंज में हुई इंडियन राउंड सब जूनियार तीरंदाजी प्रतियोगिता में 14 वर्ष उम्र वर्ग के मोहित चौधरी ने नेशनल के लिए क्वालीफाई किया है। मोहित चौधरी राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए 21 अक्टूबर को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा जाएंगे।

इसी प्रतियोगिता में गर्ल्स के 14 वर्ष वर्ग की प्रतियोगिता में मनीषा चौधरी, काव्या जैन और यामिनी सेन भी नेशनल खेलने के लिए क्वालीफाई करने में कामयाब रहीं हैं।

सेंटर शॉट टैलेंट एकेडमी के कोच दिनेश कुमावत ने बताया कि इससे पहले भी सितंबर में धौलपुर में आयोजित स्कूल की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अकैडमी के रोहित चौधरी, चौधरी, कपिस सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, काव्या जैन, निशा चौधरी, जगदीश समेत कुल 9 खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई करने में कामयाब रहे हैं।

इन सभी खिलाड़ियों के लिए राज्य स्तर पर प्रशिक्षण कैंप का आयोजन जाना, उसके बाद दिल्ली में होने वाले विद्यालय स्तर के राष्ट्रीय तीरंदाजी खेलों में हिस्सा लेंगे।

ऐसी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहिए। सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आप Paytm नं. 9828999333 पर आर्थिक मदद भी कर सकते हैं।