nationaldunia (फोटो केवल सांकेतिक है )

-शहर भाजपा के एक पदाधिकारी पर श्राद्धपक्ष में दृव्यवती नदी का उदृघाटन पड़ा भारी, खाई थप्पड़—

जयपुर।

दृव्यवती नदी के रीवर फ्रंट का लोकार्पण शहर भाजपा के एक पदाधिकारियों कोे हमेशा याद रहेगा। कारण यह है कि उन्होंने कार्यक्रम में जाने के लिए अपनी राजनीतिक ताकत वाली हेकड़ी चलाई।

लेकिन यह हेकड़ी वहां पर सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे वर्दीवालों को रास नहीं आई और पदाधिकारी से उनकी तीखी झड़प हो गई। इस दौरान एक वर्दीवाले ने शहर भाजपा के खास पदाधिकारी को रेपट रसीद कर दिया।

हुआ यूं कि मंगलवार शाम मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जब दृव्यवती नदी रीवर फ्रंट का उद्घाटन करने पहुंचीं, तब कार्यक्रम स्थल के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई थी। इस भीड़ में आम जनता के साथ-साथ शहर भाजपा के कुछ पदाधिकारी, पार्षद और कार्यकर्ता भी फंस गए।

सुरक्षाकर्मियों को अपना परिचय दिए बिना ही इन लोगों ने अंदर जाने की कोशिश की, जो पुलिसकर्मियों को नागवार गुजरी और इनके बीच धक्का-मुक्की हो गई। इस गर्मा-गर्मी में शहर भाजपा के एक पदाधिकारी के भी थप्पड़ पड़ गया।

भारतीय जनता पार्टी के मौके पर मौजूद सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस भीड़ में शहर भाजपा के एक महामंत्री, शहर अध्यक्ष, कुछ पार्षद और वरिष्ठ कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

रेपट खाने वाला पदाधिकारी जहां अब तक सकते में है, वहीं भाजपा के मौके पर मौजूद कार्यकर्ता राजनीतिक दबाव के चलते रेपट खाने वाले का नाम भी नहीं बताकर भी सामने नहीं आना चाहते हैं। बीजेपी में चर्चा है कैसे पदाधिकारी के थप्पड़ पड़ा था?

ये भी पढ़िये :-

1 COMMENT

Leave a Reply