जयपुर।
विधानसभा चुनाव नजदीक से पहले राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी को एक और करारा झटका लगा है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की 2003 से 2008 के कार्यकाल के दौरान पर्यटन मंत्री रही उषा पूनिया कल भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे देंगी।
पार्टी में जाट समाज की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए उषा पूनिया ने बताया कि साढे 4 साल से लगातार भारतीय जनता पार्टी में समाज की जबरदस्त उपेक्षा हुई है, जिसके कारण समाज आहत है । चुनाव का वक्त है और ऐसे वक्त में हम पार्टी को अपनी ताकत का एहसास कराएंगे।
उषा पुनिया ने कहा है कि कल पिंक सिटी प्रेस क्लब में पत्रकारों से मुखातिब होते वक्त वह भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देंगे।
इससे पहले 4 दिन पहले ही भरतपुर के बीजेपी नेता डॉक्टर मोहन सिंह चौधरी ने भी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देकर कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी।
कांग्रेस पार्टी ने दूसरे दल में जाने के बारे में पूछे जाने पर पूर्व पर्यटन मंत्री ऊषा पुनिया ने बताया कि वह किसी भी पार्टी में ज्वाइन नहीं कर रही है, और न ही आगामी विधानसभा के दौरान कहीं से चुनाव लड़ने जा रही हैं। वो केवल प्रदेश में बीजेपी की हार देखना चाहतीं हैं।
ये भी पढ़िये :-

Leave a Reply