18वीं राष्ट्रीय सीनियर महिला व पुरुष पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता जयपुर में

49
national power lifting competition 2018
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

जयपुर 16 सितंबर /मालवीय नगर स्थित होटल रीट्ज रेजीडेंसी में आयोजित हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजस्थान पावरलिफ्टर्स संघ के अध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने जानकारी दी कि 18 वीं राष्ट्रीय सीनियर महिला व पुरुष पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता जयपुर में आयोजित होगी ।

23 सितंबर से 25 सितंबर तक आदर्श नगर स्थित गीता भवन परिसर में 18 वीं राष्ट्रीय सीनियर महिला व पुरुष पॉवरलिफ्टिंग (रॉ) प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जिसमें 280 से अधिक पुरुष व 80 से अधिक महिला भाग लेगी।प्रतियोगिता में 50 तकनीकी अधिकारी भी शामिल होंगे।

प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि समाजसेवी राजीव अरोड़ा और विशेष अतिथि श्री श्री 1008 श्री बालमुकुंदाचार्य महामंडलेश्वर , दातार सिंह शेखावत व अनिल खंडेलवाल होगे।

आयोजनकर्ता और राज्य पावरलिफ्टर्स संघ के सचिव राजमहावीर सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कई इंटरनेशनल स्तर के खिलाडी भी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।

प्रतियोगिता पुरुषों के 8 भार वर्ग में और महिला के 7 भार वर्गों में आयोजित की जाएगी। 20 राज्यो से प्रविष्टियाँ मिल चुकी है।

राजस्थान से कुल 40 खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। प्रतियोगिता में सभी खिलाडी सिंगल प्लाई कॉस्टयूम ( रॉ ) से प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे जिससे प्रतियोगिता पूर्ण रूप से खिलाडी की वास्तविक शक्ति और संतुलन पर आधारित होगी।